Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
गोहरगंज के एसडीएम और मंडीदीप मुख्य नगर पालिका अधिकारी द्वारा भाजपा का प्रचार-प्रसार करने की शिकायत

 

भोपाल, 04 अक्टूबर 2018
प्रदेश कांगे्रस प्रवक्ता एवं चुनाव कार्य के प्रभारी जे.पी. धनोपिया ने प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिखकर शिकायत की है कि गोहरगंज जिला रायसेन के एसडीएम आदित्य शर्मा एवं मंडीदीप मुख्य नगर पालिका अधिकारी राजेश श्रीवास्तव द्वारा शासकीय कार्यक्रमों में भाजपा का प्रचार-प्रसार करने करने का कार्य किया गया है। 
धनोपिया ने पत्र में लिखा है कि विधानसभा चुनाव आगामी माह नवंबर में होना संभावित हैं तथा राजनैतिक दलों द्वारा चुनाव प्रचार के अनुरूप कार्य प्रारंभ कर दिए गए हैं, लेकिन आश्चर्य इस बात का है कि कुछ शासकीय अधिकारी जानबूझकर शासकीय खर्च पर भाजपा के पदाधिकारियों को कार्यक्रम में अतिथि के रूप में शामिल कर भाजपा का चुनाव प्रचार कर रहे हैं जो कि सरासर शासकीय नियमांे के विरूद्व है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि 26 सितम्बर, 2018 को मंडीदीप में स्वच्छता अभियान का कार्यक्रम जो कि नगर पालिका मंडीदीप द्वारा शासकीय खर्च पर आयोजित किया गया, जिसमें प्रदेश के पर्यटन राज्य मंत्री सुरेन्द्र पटवा मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए तथा आश्चर्य की बात है कि उक्त शासकीय कार्यक्रम में मुख्य नगर पालिका अधिकारी राजेश श्रीवास्तव द्वारा भाजपा के नेतागण राजेन्द्र अग्रवाल, पूर्व जिला अध्यक्ष ओ.पी. मीना, जिला अध्यक्ष भाजपा अरविंद जैन, मंडल अध्यक्ष श्रीमती रेखा पाल, महिला अध्यक्ष भाजपा मंडल एवं पूर्णिमा जैन पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष आदि को मंद पर स्थान देकर अतिथि के रूप मंे उनका स्वागत किया गया और भाजपा के गुण गान गाये गये जो कि एक तरह का शासकीय स्तर पर भाजपा का चुनाव प्रचार है।
धनोपिया ने दूसरी शिकायत में लिखा है कि बीती 28 सितम्बर, 18 को औबेदुल्लागंज स्वसहायता सम्मेलन एसडीएम आदित्य शर्मा द्वारा शासकीय खर्चें पर आयोजित किया गया, जिसमें पर्यटन राज्य मंत्री सुरेन्द्र पटवा मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे, जिसमंे शासकीय योजना के अंतर्गत लाभ देने के कार्यों का प्रचार किया गया, उक्त कार्यक्रम में भाजपा भाजपा मंडल के पदाधिकारी एवं नेतागण भी मंचासीन थे द्वारा भाजपा नेताओं को अतिथि के रूप में सम्मिलित कर अपने पद का दुरूपयोग किया है। 
धनोपिया ने मुख्य निर्वाचन आयोग से मांग की है कि गोहरगंज एसडीएम आदित्य शर्मा एवं मंडीदीप मुख्य नगर पालिका अधिकारी राजेश श्रीवास्तव द्वारा शासकीय कार्यक्रमों में भाजपा के नेताओं को अतिथि के रूप में शामिल कर भाजपा के पक्ष में चुनाव-प्रचार किया गया गया जो सरासर गलत है। इसलिए उक्त अधिकारियों को अन्यत्र स्थानांतरण किया जावे जिससे आगामी विधानसभा चुनाव निष्पक्ष एवं स्वतंत्र रूप से संपन्न हो सकें। 

Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy