Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
वोट बैंक, तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है TRS – शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तेलंगाना पहुंचे हुए हैं। उनके इस दौरे से राज्य के विधानसभा चुनावों का बिगुल बज गया है। यहां उन्होंने टीआरएस पर हमले किए।

यहां मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ समय पहले वन नेशन, वन इलेक्शन का विचार सामने रखा था और चंद्रशेखर राव ने इसका समर्थन भी किया था लेकिन अब उन्होंने अचानक अपनी कैबिनेट को भंग करके दो-दो चुनावों पर खर्च करने का फैसला ले लिया है।

उन्होंने कहा कि टीआरएस आरक्षण की राजनीति कर रही है लेकिन चुनावों में उसे जीत नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी तेलंगाना की सभी सीटों से चुनाव लड़ेगी और बड़ी जीत हासिल करेगी।

शाह का कहना था कि टीआरएस वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है लेकिन राज्य की जनता जानती है कि विकास और कानून से जुड़े हर पहलू पर केसीआर की सरकार फेल रही है।

उन्होंने कहा कि चुनाव में हम बड़ी उम्मीद के साथ जा रहे हैं। बीजेपी को बड़ी जीत दिलवाइए। उन्होंने कहा कि यहां टीआरएस और कांग्रेस दोनों ही विपक्षी पार्टियां हैं, हम दोनों के ही खिलाफ लड़ेंगे।

पत्रकारों की ओर से पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय परिस्थितियों की वजह से ऐसे हालात उठे हैं और सरकार इसे ठीक करने के लिए रास्ते ढूंढ रही है।

सीएम का चेहरा किसको बनाएंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी ने अभी कोई चेहरा नहीं चुना गया है।

अमित शाह ने तेलंगाना पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री मोदी की स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत हैदराबाद में सफाई अभियान में हिस्सा भी लिया।

अमित शाह दोपहर दो बजे हैदराबाद ओल्ड सिटी स्थित प्रसिद्ध लाल दरवाजा मंदिर के दर्शन करने जाएंगे। शाम चार बजे महबूबनगर में पार्टी के ‘बीजेपी शंकरवम’ कार्यक्रम में भाग लेंगे। 6:30 बजे कोथुर गांव में होटल पेपॉरस फोर्ट में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों और जिला प्रभारियों के साथ महत्वपूर्ण विषयों पर बैठक करेंगे।




Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy