Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
इंडोनेशिया में 7.0 की तीव्रता से भूकंप के तेज झटके, देश में सुनामी के चेतावनी

जकार्ता : इंडोनेशिया में रविवार को लंबोक द्वीप के उत्तरी तट पर 7.0 की तीव्रता के तेज भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं, जिसके बाद इंडोनेशियाई मौसम विज्ञान एजेंसी ने सुनामी चेतावनी जारी कर दी है। मौसम विभाग ने पूर्व जावा, उत्तरपूर्व मदुरा, दक्षिण कालीमंतन, दक्षिण सुलावेसी के उत्तर की तरफ, उत्तर लंबोक, पूर्वी और उत्तरी बाली में सुनामी की चेतावनी जारी की है। इस भूकपं से फिलहाल किसी भी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है।

इंडोनेशिया में पिछले सप्ताह ही तेज भूकंप के झटके लगे थे, जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई थी। इंडोनेशिया की मौसम विज्ञान, जलवायु विज्ञान और भू-भौतिकी एजेंसी (बीएमकेजी) ने बताया कि पिछले सप्ताह के भूकंप के बाद चार घंटों में द्वीपों में 100 से अधिक छोटे-छोटे भूकंप के झटकों को महसूस किया था।

इंडोनेशिया में भूकंप के तेज झटकों के बाद कई लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। बाली से मॉडल क्रिस्टीन तेगेन ने ट्विटर पर भूकंप के बाद पोस्ट किया, ‘बाली कांपा’, वहीं, एक और शख्स ने लिखा कि बाली भूकंप से पूरा हिला चुका है, हम आशा करते हैं कि लंबोक में सब सुरक्षित होंगे।




Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy