Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
इवीएम की पहचान “प्रत्येक वोट मोदी” के रूप में

गुजरात के सूचना एवं प्रसारण गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जडेजा ने सोमवार को अपने विभाग के कामकाज की प्रशंसा करते हुए कहा कि लोगों को समझना चाहिए कि भाजपा सत्ता में है। इसलिए इवीएम की पहचान “प्रत्येक वोट मोदी” के रूप में है।

गुजरात विधानसभा में 126 करोड़ रुपए की सूचना और प्रसारण विभाग की बजटीय मांगों को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि जब बहुत से लोग देश और विदेशों में भी गुजरात को बदनाम करते हैं तब सूचना विभाग तुष्टीकरण की राजनीति के खिलाफ विकास का संदेश फैला रहा है।

उन्होंने कहा कि गुजरात देश का नंबर राज्य बन गया है। लेकिन इसमें सूचना विभाग का बहुत बड़ा प्रयास है। जडेजा ने कहा कि यह कलयुग है और कलयुग में यह अच्छा नहीं है, लेकिन अच्छा काम करना और जनता को दिखाने के लिए उतना ही महत्वपूर्ण है।

सूचना विभाग ने मतदाताओं को जागरूक किया

उन्होंने कहा कि राज्य में सूचना विभाग ने मतदाताओं को जागरूक किया है, साथ ही मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए भी कई काम किए हैं। हमें इसके परिणाम भी मिल रहे हैं।

उन्होंने विपक्षी सदस्यों पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने ईवीएम और वीवीपीएटी से संबंधित आपत्तियों को उठाया है। लेकिन लोगों ने पीएम मोदी के लिए प्रत्येक वोट के रूप में ईवीएम की पहचान की है, और लोगों ने भाजपा को सत्ता सौंपी है।




Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy