Bookmark and Share 1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
हिम्मत हैं तो मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाके दिखाए -केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

नई दिल्ली : फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर विवाद है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है। 25 जनवरी को फिल्म रिलीज हो गई लेकिन इसके बाद भी लोग इसका कड़ा विरोध कर रहे हैं। वहीं इस विवाद में अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कूद पड़े हैं। केंद्रीय मंत्री का कहना है कि हिम्मत है तो मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाकर उनका चरित्र दिखाएं। गिरीराज सिंह ने एएनआई से बातचीत के दौरान कहा “जब राजस्थान में पद्मावत की शूटिंग हो रही थी तब भंसाली ने क्यों इसे बंद नहीं किया? गांधी जी पर फिल्म बने और उनको कथक और भांगड़ा में दिखाएं तो मैं माफ नहीं करूंगा। क्या हिम्मत है किसी की कि वह मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाके उनका चरिए दिखाए।”

 

आपको बता दें कि चार बीजेपी शासित राज्य राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और गोवा में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी फिल्म की रिलीज पर बैन लगाने का मामला सामने आया था। हालांकि कोर्ट के आदेश के आगे किसी की नहीं चलती और पूरे देश में फिल्म को रिलीज किया गया। करणी सेना और अन्य राजपूत संगठन इस फिल्म का काफी समय से विरोध कर रहे हैं। करणी सेना की मांग थी कि फिल्म को पूर्ण रूप से बैन कर दिया जाए। करणी सेना का आरोप है कि ‘पद्मावत’ के निर्माता संजय लीला भंसाली ने तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है। वहीं भंसाली फिल्म की रिलीज से पहले ही यह स्पष्ट कर चुके थे कि उन्होंने फिल्म बनाने के लिए इतिहास से कोई छेड़छाड़ नहीं की।

फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले राजपूत संगठनों ने बहुत बवाल काटा था। देश के कई हिस्सों में फिल्म के विरोध में हिंसक प्रदर्शन हुआ और आगजनी भी की गई। संगठन के सदस्यों का विरोध इतना हिंसक था कि उन्होंने बच्चों को भी नहीं बक्शा। प्रदर्शनकारियों ने गुरुग्राम में बच्चों से भरी एक स्कूल बस पर हमला कर दिया था। भले ही फिल्म पर काफी विवाद छिड़ा हो लेकिन यह लोगों को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म ने रविवार तक 83 करोड़ रूपए का कारोबार कर लिया है। फिल्म समीक्षकों का मानना है कि यह फिल्म 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी।


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy