Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
नाट्य समारोह “ रंग संजय” का आगाज़ उज्जैन और इंदौर में

उज्जैन | चार दिवसीय राष्ट्रीय नाट्य समारोह “ रंग संजय” का आगाज़ होने जा रहा है | इस नाट्य समारोह में देश के जाने माने नाट्य निर्देशक हबीब तनवीर,बंसी कौल,और रंजीत कपूर के बाद देश के जानेमाने नाट्य निर्देशक और रंग संगीत के जादूगर संजय उपाध्याय पर केन्द्रित “रंग संजय” का आयोजन उज्जैन और इंदौर में किया जाएगा। 

अभिनव रंगमंडल उज्जैन के निदेशक शरद शर्मा ने बताया की राष्ट्रीय नाट्य समारोह 6 दिसंबर से 9 दिसंबर 2017 तक आयोजित होगा | जिसमें 6 दिसंबर को उषाकिरण खान द्वारा आलेखित नाटक “कहाँ गए मेरे उगना”, 7 दिसंबर को श्रीकांत किशोर द्वारा आलेखित नाटक “हरसिंगार”, 8 दिसंबर को हृषिकेश सुलभ द्वारा आलेखित नाटक “धरती आबा” एवं 9 दिसंबर को भिखारी ठाकुर द्वारा आलेखित नाटक “बिदेसिया” का मंचन कालिदास संकुल में संध्या 7 बजे से किया जाएगा | इस राष्ट्रीय नाट्य समारोह में प्रस्तुति सहयोग उत्तर मध्य क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र इलाहबाद द्वारा किया जा रहा है | 


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy