Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
शिवराज सिंह चौहान का एक दिलचस्प वीडियो Flying Kiss

         शिवराज सिंह चौहान का एक दिलचस्प वीडियो Flying Kiss 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक दिलचस्प वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शिवराज एक कार्यक्रम के दौरान फ्लाइंग किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, वीडियो 17 अक्टूबर का है। अमेरिका जाने के पहले शिवराज मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले के दौरे पर गए थे। यहां एक कार्यक्रम में जब शिवराज अपने कार्यकर्ताओं से मिल रहे थे, तो उन्हें एक कार्यकर्ता लगातार मामा-मामा कहते हुए आवाज लगा रहा था, लेकिन भीड़ के कारण शिवराज उसे सुन रही पा रहे थे।

इसके बाद कार्यकर्ता ने शिवराज को मामा कहकर आवाज लगाई और आई लव यू कहा। यह सुनते ही शिवराज का ध्यान कार्यकर्ता की ओर गया तो उन्होंने उसे आई लव यू टू कहते हुए फ्लाइंग किस दे दिया। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।

  शिवराज का यह अंदाज सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है। अब तक इस वीडियो को सैकड़ों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ने उनके बाढ़ के दौरान के फोटोज भी शेयर किए।

बता दें कि शिवराज मध्य प्रदेश में मामा के नाम से मशहूर हैं। वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ कभी स्टेज पर गाना गाते तो कभी हंसी मजाक करते हुए नजर आ चुके हैं।

शिवराज कुछ दिनों पहले ही अमेरिका से वापस लौटे हैं। मध्य प्रदेश की सड़कों को वॉशिंगटन से बेहतर बताने पर उनकी कड़ी आलोचना हुई थी। इसके साथ ही मध्य प्रदेश की सड़कों की खस्ता हालत की फोटो सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शेयर की थी। यही नहीं, उन्हें सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया था।

हाल ही में उन्हें व्यापम घोटाले में सीबीआई से एक तरह से क्लीन चिट दे दी गई। जिसके बाद वो विरोधियों के निशाने पर आ गए थे। क्लीन चिट मिलने के बाद उन्होंने सार्वजनिक रूप से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर भी निशाना साधा।




Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy