Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
शपथग्रहण के दौरान पर्रिकर ने की बड़ी गलती, केंद्रीय मंत्री गडकरी ने दिलाया ध्यान...

पणजी: मनोहर पर्रिकर ने गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते समय एक बड़ी गलती कर दी. दरअसल शपथग्रहण के दौरान पर्रिकर ने खुद को मुख्यमंत्री की जगह मंत्री बताकर शपथ ली. यही नहीं शपथ पूरी कर वह रजिस्टर में हस्ताक्षर भी करने चले गए. लेकिन ऐन वक्त पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उन्हें टोका और उनकी भूल की ओर ध्यान दिलाई. इसके बाद पर्रिकर ने दोबारा शपथ ली.

पर्रिकर ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्रियों वेंकैया नायडू, नितिन गडकरी, जे.पी. नड्डा सहित शीर्ष पार्टी नेताओं और अन्य गणमान्यों की उपस्थिति में शपथ ली. पर्रिकर के साथ ही नौ मंत्रियों को भी शपथ दिलाई गई. इनमें महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के सुदिन धवलीकर और मनोहर अजगांवकर तथा गोवा फॉरवर्ड के विजय सरदेसाई, विनोद पलिनकर व जयेश सालगांवकर और भाजपा के फ्रांसिस डिसूजा, पांडुरंग मडकैकर तथा निर्दलीय गोविंद गावडे व रोहन खाउंटे शामिल हैं.


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy