Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
बाला बच्चन की इमेज की हुई हत्या -नंद कुमार चौहान

    बाला बच्चन की इमेज की हुई हत्या -नंद कुमार चौहान

खंडवा :/निशात सिद्दीकी/ बडवानी के जनजातीय सम्मलेन में मंच पर हुए हंगामे के बाद आरोप पत्यारोप का सिलसिला चल निकला है। नामानि देवी नर्मदे यात्रा की अहम बैठक में शामिल होने पहुँचे खंडवा के संसद और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नन्द कुमार सिंह चौहान ने बाला  बच्चन पर पलटवार करते हुए कहा कि ये लोकतंत्र की नहीं बाला बच्चन की इमेज की हत्या हुई हैं।

नमामि देवी नर्मदे यात्रा खंडवा जिले में 31 जनवरी को प्रवेश करेगी। बैठक को संबोधित करते हुये सांसद श्री चौहान ने कहा कि यह यात्रा जन अभियान है इसमें सभी धर्मो के लोग भाग लेकर नर्मदा को स्वच्छ बनाने हेतु प्रयास करेंगे। आपने मुख्यमंत्री की मंशा अनुसार आमजन को इसमें सहयोग करने की अपील की। साथ ही कहा कि कोई भी व्यक्ति इसमें अपनी स्वेच्छानुसार यात्रियों को चाय, नाश्ता करा सकता है तथा कहा कि किसी भी जनप्रतिनिधि का माला से स्वागत नहीं करें, माला सिर्फ झण्डे को ही अर्पित की जाये।

बैठक को संबोधित करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस के मित्र नमामि देवी नर्मदे जैसी पवित्र यात्रा पर राजनीति न करें। उन्होंने बड़वानी कांड पर कहा की कांग्रेस राजनीति करती न करें अगर कांग्रेस इस मुद्दे पर राजनीती करती है तो यह ओछापन है । उन्होंने कहा की जब बाला बच्चन मंच पर पहुचे तो मुख्यमंत्री ने बड़प्पन दिखाते हुए उन्हें बोलने के लिए माइक दिया पर जनता ने बाला बच्चन पर इतनी हूटिंग कि की उन्हें सुना ही नहीं। पर मुख्यमंत्री ने जब बोलना शुरू किया तो जनता चुपचाप सुनती रही।

श्री चौहान ने आरोप लगते हुए कहा की कांग्रेस को राजनीति भी करने नहीं आती वे खुद ही अपने हाथ से अपनी फजीहत करा लेते है। उन्होंने के श्लोक के माध्यम से कांग्रेस पर तंज भी कसा। उन्होंने कहा लोकतंत्र की नहीं बाला बच्चन की इमेज की हत्या हुई है। क्योंकि वहां जनता ने ही बाला बच्चन को बोलने नहीं दिया।




Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy