Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
मुस्लिम प्रेमी ने अश्लील वीडियो दोस्तों को भी दे दिए,हिंदू कॉलेज गर्ल ने किया सुसाइड

मुस्लिम प्रेमी ने अश्लील वीडियो दोस्तों को भी दे दिए,हिंदू कॉलेज गर्ल ने किया सुसाइड

सूरत। शहर की डीआरबी कॉलेज की स्टूडेंट दीपिका ने रविवार को ओएनजीसी ब्रिज से कूदकर सुसाइड कर लिया। दीपिका ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके एक लड़के से संबंध थे। चोरी-छिेपे उससे शादी भी कर ली थी। लेकिन, प्रेमी ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को दे दिया था। जिससे बदनामी के डर से युवती ने सुसाइड कर लिया। पुलिस ने युवक को अरेस्ट कर लिया है। मौत की छलांग लगाने के पहले पिता को फोनकिया…
गोडादरा के केशव पार्क सोसायटी में रहने वाली प्रवीण लक्ष्मीनारायण खत्री की तीन बेटियों में से सबसे छोटी 20 वर्षीय दीपिका डीआरबी कॉलेज में पढ़ रही थी। उसका प्रेमी भी उसी कॉलेज में पढ़ता था। गत बुधवार को दीपिका मां को बिना बताए घर से चली गई थी। रिक्शे से वह ओएनजीसी ब्रिज पर पहुंचकर रिक्शा चालक से फोन मांगा और पिता से बात की। बाद में रिक्शा चालक को फोन और रुपए देकर उसने उसे जाने के लिए कहा। उसके बाद दीपिका ने ब्रिज से मौत की छलांग लगा दी। इसी बीच रिक्शा चालक के पास दीपिका के पिता का फोन आया। दीपिका के पिता ने रिक्शाचालक से अपनी बेटी के बारे में पूछा, तो उसने बता दिया कि उसने दीपिका को ब्रिज पर छोड़ दिया है। तब दीपिका के पिता ने रिक्शाचालक को फिर से ब्रिज पर जाने के लिए कहा। वहां जाकर रिक्शाचालक ने दीपिका को नहीं देखा। आसपास के लोगों से पूछने पर पता चला कि कुछ देर पहले ही एक लड़की ने यहां से छलांग लगाई है। दीपिका की लाश दो दिन बाद घटना स्थल से 6 किलोमीटर दूर मिली।

चार पेज का सुसाइड नोट
सुसाइड नोट में दीपिका ने लिखा है कि उसने प्रेमी मोइन हुसैन ने उनके अंतरंग संबंधों का वीडियो अपने दोस्तों को भी दे दिए थे। इस वजह से उसे डर था कि मोइन के दोस्त भी वीडियो के जरिए उसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इस बात को लेकर उसका मोइन से कई बार विवाद भी हुआ। आखिरकार बदनामी के डर से दीपिका ने सुसाइड कर लिया।


दीपिका को पता नहीं था दूसरे धर्म का है प्रेमी
दीपिका को इस बात की जानकारी नहीं थी कि मोइन मुस्लिम धर्म का है। मोइन ने उसे खुद को हिंदू बताया था एक बार उसका एटीएम और ड्राइविंग लायसेंस देखने के बाद दीपिका को यह बात पता चली।


पुलिस ने मोइन और उसके दोस्तों को भी किया अरेस्ट
पुलिस ने आरोपी मोइन हुसैन पठान और उसके उन दोस्तों को भी अरेस्ट कर लिया है, जिनका जिक्र दीपिका ने सुसाइड नोट में किया है। वहीं, मोइन के पास से एक लैपटॉप और मोबाइल भी जब्त कर लिया है। इनकी जांच की जा रही है। दीपिका के पिता ने आरोप लगाया है कि मोइन ने इसी तरह कई लड़कियों को अपने जाल में फंसाया है। पुलिस मोइन के कॉल डिटेल निकाल रही है।


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy