Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
कैदी से नहीं मिलने दिया तो भाजपा नेता ने घेरी जेल, जेलर ने किया हवाई फायर

कैदी से नहीं मिलने दिया तो भाजपा नेता ने घेरी जेल, जेलर ने किया हवाई फायर

नरसिंहगढ़ (राजगढ़): शनिवार जेल परिसर के बाहर उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब जेल के बाहर एकत्रित कुछ लोगों को खदेड़ने जेल प्रशासन को हवाई फायर करना पड़ा। जानकारी के अनुसार उपजेल के बाहर जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि गोविंद सिंह गुर्जर और उनके समर्थक एकत्रित खड़े थे, इसी बीच उनका जेलर से विवाद हो गया।

मामले को बढ़ता देख जेल प्रशासन ने भीड़ को खदेड़ने हवाई फायर किया। इस पूरे मामले में जेल प्रशासन अब संबंधितों पर कड़ी कार्रवाई की बात कह रहा है। प्रशासन ने भी जेल की सुरक्षा से जुड़े इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही है।

जानकारी के अनुसार जिला पंचायत सदस्य के पति और भाजपा नेता गोविन्द सिंह गुर्जर के किसी नजदीकि रिश्तेदार को इन दिनों एक मामले के चलते नरसिंहगढ़ उपजेल में रखा गया है। ऐसे में गोविन्द सिंह गुर्जर पिछले कुछ दिनों से लगातार हर कभी उससे मिलने पहुंच रहे थे। साथ ही उनके समर्थक भी बार-बार मिलने की जिद कर रहे थे। काफी समय मनाही करने के बाद जेलर द्वारा शुक्रवार को जेल के बाहर एक नोटिस चस्पा कर दिया जिसमें उन्हें और उनके समर्थकों को जेल में कैदियों के बीच जाने की मनाही की गई।

यह है पूरा मामला
शुक्रवार को जेल के मुख्य द्वार पर बंदियो से मुलाकात पर प्रतिबंध संबंधी एक आदेश चस्पा किया गया था, जिसमें गोविंद सिंह गुर्जर सहित कुछ लोगों को बंदियों से मुलाकात नहीं करने के आदेश दिए गए थे। जिससे नाराज गुर्जर द्वारा मामले की शिकायत कलेक्टर, जेल मंत्री से की गई थी। इसी के चलते शनिवार गुर्जर और उनके समर्थक जेल परिसर के बाहर एकत्रित हुए थे।

इस संबंध में जेलर जेएस बुंदेला ने बताया कि गोविंद सिंह गुर्जर उनके साथ अभद्रता कर रहा था, और उनके समर्थक जेल में घूसने का प्रयास कर रहे थे। सुरक्षा कारणों के चलते भीड़ को खदेड़ने उन्हें हवाई फायर करना पड़ा। हालांकि घटना के बाद जेल के बाहर बड़ी तादाद में पुलिस बल पहुंच गया। फिलहाल स्थिति काबू में है।

होगा मामला दर्ज
गोविन्द गुर्जर और उनके समर्थकों ने आज जेल में घेराव कर जबरन घुसने का प्रयास किया है। हमने भीड़ को हटाने के लिए हवाई फायर किया। उन्हें पहले भी समझाइश दी गई थी लेकिन वे लगातार सुरक्षा के प्रति खतरा बनने का प्रयास कर रहे हैं। उन्हें जेल जैसी संवेदनशील जगह को सामान्य तरीके से नहीं लेना चाहिए। उनके व समर्थकों विरुद्ध हम पुलिस में शिकायत दर्ज करा रहे हैं।
जेएस बुंदेला, जेलर उपजेल नरसिंहगढ़


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy