Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
बैंक मैनेजर की लापता पत्नी बोली, मैं किसी और के साथ हूं

कटिहार: पटना से दार्जिलिंग घूमने जा रहे इलाहाबाद बैंक में मैनेजर की पत्नी के बीच रास्ते से गायब होने की गुत्थी सुलझ गई है। बैंक मैनेजर की पत्नी स्मिता ने खुद फोन कर जानकारी दी है। स्मिता ने अपने पिता को फोन कर बताया कि वो सुरक्षित है।
स्मिता के पिता ने बताया कि हमारी बेटी से बात हुई है। उसने बताया कि वो पूरी तरह सुरक्षित है। बेटी ने अपने पिता से ये भी गुहार लगाई कि आप मेरे लापता होने की खबर टीवी पर चलवाना बंद करवा दें, क्योंकि इससे जिनके साथ मैं हूं, उन्हें परेशानी हो जाएगी।
स्मिता ने कहा कि शादी के तीन साल के बाद भी वो अपने साथ नहीं रखते थे। मां नीलम सिन्हा ने कहा कि मुझे सिर्फ मेरी बेटी सुरक्षित चाहिए। उसकी शादी के तीन साल हो गए। वो लखनऊ रहते हैं। बेटी अभी एक महीने से ही उनके घर गई है। स्मिता ने पूरी बातचीत के दौरान अपनी लोकेशन नहीं बताई। स्मिता ने कहा है कि वो अपने पति के साथ नहीं जाना चाहती है।
गौरतलब है कि स्मिता अपने पति के साथ राजेन्द्र नगर से कैपिटल एक्सप्रेस में सवार हुई थी, लेकिन मोकामा तक पहुंचते ही वो ट्रेन से गायब हो गई। पति-पत्नी एसी वन कोच में सफर कर रहे थे और पटना से ट्रेन खुलते ही दोनों सो गए। दोनों दार्जिलिंग घूमने जा रहे थे।
ट्रेन में बैंक मैनेजर तथागत का बर्थ 35 और पत्नी स्मिता का बर्थ 33 था। ट्रेन में चढऩे के बाद दोनों सो गए। तथागत के मुताबिक जब उसकी नींद मोकामा स्टेशन के पास खुली तो स्मिता वहां नहीं थी। तथागत ने पत्नी को कोच में तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली। परेशान होकर तथागत ने ट्रेन के स्टाफ से लेकर यात्रियों तक से स्मिता के बारे में पूछताछ की मगर उसका कोई सुराग नहीं मिला। स्मिता को तलाशते हुए तथागत कटिहार तक पहुंच गए। वहां उन्होंने रेल थाने में जाकर स्मिता के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई।स्मिता के गायब हो जाने के बाद से ही उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। इलाहाबाद बैंक में शाखा प्रबंधक उत्तर प्रदेश के गोंडा में कार्यरत हैं।  पति तथागत के अनुसार मोकामा स्टेशन पर जब उनकी नींद खुली तब दूसरी बर्थ पर उनकी पत्नी मौजूद नहीं थीं। राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले तथागत की शादी तीन वर्ष पूर्व शिवपुरी निवासी स्मिता से हुई थी।


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy