Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाती भीड़ का सच

नई दिल्ली (28 मई): पीएम नरेंद्र मोदी के विदेशी दौरों पर 'मोदी-मोदी' के जबर्दस्त नारेबाजी की खबरें तो आपने सुनी होंगी। आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव में काफी चर्चित बनाने वाले गुजरात के इवेंट मैनेजर्स ने ही अमेरिका के मेडिसन स्क्वेयर के पलों को जादुई बनाने में अपनी पूरी ताकत झोंकी थी। इतना ही नहीं, हाल ही में संपन्न पीएम मोदी के चीन दौरे को सफल और यादगार बनाने का श्रेय भी एक गुजराती इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को ही जाता है।

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट क मुताबिक सूरत के कई हीरा व्यापारियों के व्यापार का मजबूत केंद्र चीन में है, वहीं काफी बड़ी तादाद में बीजेपी कार्यकर्ता हॉन्ग कॉन्ग भी गए ताकि वहां रहने वाले गुजराती समुदाय के लोगों को पीएम मोदी की जनसभा के लिए इकट्ठा किया जा सके। बीजेपी के फॉरन ऐंड ओवरसीज़ फ्रेंड्स सेल के प्रमुख विजय चौथाईवाले और सूरत के एक बीजेपी विधायक के साथ हॉन्ग कॉन्ग जाकर चौथाईवाले ने ही भीड़ को जमा करने की कवायद पूरी की थी। चौथाईवाले हॉन्ग कॉन्ग में कुछ ही दिन ठहरे थे, लेकिन सूरत के मजुरा विधानक्षेत्र से बीजेपी के विधायक हर्ष सांघवी ने भी उनका पूरा-पूरा साथ दिया था। चौथाईवाले खुद ही स्वीकार करते हैं कि शंघाई में पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होनेवाले 5,000 लोगों में से कुछ सौ लोग ही हॉन्ग कॉन्ग से आए थे।

नाम न छापने की शर्त पर बीजेपी के दो वरिष्ठ सदस्यों ने यह माना कि गुजरात से बाहर होने वाले पीएम मोदी के कार्यक्रमों को संयोजित और संगठित करने के लिए गुजरात बीजेपी कार्यकर्ताओं को बुलाए जाने संबंधी खबरों में पूरी सच्चाई है। एक सदस्य, जो पूरी प्रक्रिया से वाकिफ़ हैं, ने बताया कि गुजरात से बीजेपी कार्यकर्ताओं को बुलाकर उन्हें पीएम मोदी के कार्यक्रमों के दौरान सकारात्मक माहौल बनाए रखने की जिम्मेदारी दी जाती है।


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy