Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
पेट्रोल और डीजल हुआ महंगा,हवा हो गए अच्छे दिन ,हवा हो गए अच्छे दिन

नई दिल्ली - केंद्र सरकार ने आम बजट के दिन आमजन को एक और बड़ा झटका दिया है। मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है। जहां पेट्रोल 3 रूपए 18 पैसे प्रति लीटर तो वहीं डीजल 3 रूपए 09 पैसा प्रति लीटर महंगा हो गया है। डीजल और पेट्रोल की बढ़ी हुई दरें आज आधी रात से लागू होंगी। भारतीय तेल निगम (आईओसी) ने यहां शनिवार को कहा कि अंतर्राष्ट्रीय कच्चे तेल की कीमत में भारी तेजी के कारण पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ाने का फैसला कि या गया है।

पेट्रोल, डीजल मूल्य आखिरी बार 16 फरवरी को दोनों के लिए प्रति लीटर एक रूपये से कुछ कम बढ़ाया गया था। आईओसी ने कहा, “”अंतर्राष्ट्रीय तेल मूल्यों में अधिक वृद्धि दर्ज की गई है।”” स्थानीय कर को ध्यान में रखते हुए पेट्रोल की नई कीमत प्रति लीटर दिल्ली में 60.49 रूपये, कोलकाता में 67.92 रूपये, मुंबई में 68.14 रूपये और चेन्नई में 63.31 रूपये हो जाएगी। इसी प्रकार डीजल की कीमत प्रति लीटर दिल्ली में 49.71 रूपये, कोलकाता में 54.29 रूपये, मुंबई में 57.08 रूपये और चेन्नई में 52.92 रूपये हो जाएगी।


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy