Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
दिग्विजय व सुंदरलाल सहित 19 पर एफआईआर

भोपाल - अपने कार्यकाल में की गई अवैध नियुक्तियों के मामले में दिग्विजय सिंह और विधायक सुंदरलाल तिवारी के खिलाफ जहांगीराबाद थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर विधानसभा सचिवालय ने अवैध नियुक्तियों के खिलाफ कराई है। विधानसभा के प्रमुख सचिव ने इस बात की पुष्टि की है। एफआईआर की पुष्टि होने के बाद कांग्रेस में उथल-पुथल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जस्टिस शचींद्र द्विवेदी कि रिपोर्ट पर यह कार्रवाई की गई है। विधानसभा उपसचिव की शिकायत पर 420, 468, 471, 120 बी तथा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

विदित हो कि भाजपा ने दिग्विजय सिंह के दस साल के कार्यकल में हुई अवैध नियुक्तियों पर सवाल उठाए थे। भाजपा का कहना है कि दिग्विजय सिंह ने सीएम के तौर पर अपने कार्यकाल के दौरान सिगरेट की पर्ची पर फरमान लिखकर दे देते थे। विधायक सुंदरलाल तिवारी पिता श्रीनिवास तिवारी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के परिवार के लोगों की नियुक्ति रीवा में गलत हुई थी।

सीएम ने विधानसभा के पिछले सत्र में में भी ये बात कही थी। भाजपा ने पलटवार करते हुए मामले को उठाया है। इसी के तहत एफआईआर की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि दिग्विजय व सुंदरलाल सहित 19 पर एफआईआर की गई है।


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy