Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
गुजरात से चलता है ऑनलाइन सेक्स रैकेट

अहमदाबाद ।  गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में एक बड़े और हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। अहमदाबाद के एक होटेल में सेक्स रैकेट चल रहा था। इस रैकेट में लड़कियों की बुकिंग ऑनलाइन तरीके से होती थी। यहां से लड़कियों की सप्लाई देशभर में होती थी। इतना ही नहीं रैकेट चलाने वाले गिरोह ये दावा करती थी कि यहां मुहैया कराई जाने वाली लड़कियां मेडिकली सेफ है। इतनी ही नहीं इस रैकेट में वर्जिन्स, कॉलेज गर्ल, अल्ट्रा मॉडर्न हाउस वाइफ, टीवी एंकर्स, मॉडल्स और सिलेब्रिटीज तक पेश किए जाते थे।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक यहां लड़कियों की सप्लाई पैसे के हिसाब से होता है। अहमदाबाद मिरर ने छानबीन के मुताबिक ग्राहक को वॉट्सऐप के जरिए लड़कियों की तस्वीरें भेजी जाती हैं। इस रैकेट ने तो अपना वेबसाइट बना रखा था। इस वेबसाइट पर स्मार्ट, यंग के साथ पढ़ी-लिखी लड़कियों को पेश करने का दावा किया जाता था। इन सब के अलावा वेबसाइट पर कॉल गर्ल और जिगोलो के लिए भी ऑफर है।

लड़कियों की कीमत 1 रात के लिए 15 हजार से लेकर 80 हजार की होती थी। इस सेक्स रैकेट की वेबसाइट खोलने पर इसे भरूच बेस्ड होने का दावा किया जाता है। बेवसाइट के मुताबिक उनके पास 22 साल से 38 साल तक की सेक्स वर्कर उनके पास मौजूद है। वेबसाइट ने अपने ग्राहकों के सामने ये दावा रखा है कि उनके यहां की लड़कियां मेडिकल तौर पर सेफ है। वेबसाइट का कहना है कि बिना कॉन्डम के भी आप सेक्स कर सकते हैं।

वेबसाइट ने अपनी साइट पर नंबर भी दे रखा है। रैकेट चलाने वाले लोग बुकिंग के बाद 50 पर्सेंट अमाउंट अपने बैंक अकाउंट में अडवांस लेते है। रैकेट चलाने वाले लोग लड़कियों की सप्लाई देशभर में करते हैं। उनके मुताबिक वो पटना, कोलकाता, जमशेदपुर, भागलपुर, बेलगाम, रांची, ईटानगर, रायपुर, लखनऊ, कोलकाता, कानपुर, दिल्ली, मुंबई, समेत देश के कई शहरों सर्विस करते हैं।


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy