Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा भाजपा को वोट दोगे तो दुल्हन मिलेगी?

नई दिल्ली  सत्ता मिलने के बाद भाजपा नेताओं के बोल भी बिगड़ने लगे हैं। इतना ही नहीं वे तो इस मामले में सबको पीछे छोड़ते जा रहे हैं।

मुंबई में भाजपा नेता आशीष सलारे के पांच रुपये में भरपेट भोजन के बयान को लेकर उठा विवाद थमा भी नहीं था कि पार्टी के एक और नेता ने शर्मनाक बयान देकर भाजपा के लिए मुसीबत खड़ी कर दी। उधर, जदयू ने इस तरह का बयान देने वाले भाजपा नेता ओपी धनकड़ के गिरफ्तारी की मांग की है।

बताया गया है कि नरेंद्र मोदी के करीबी और भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकड़ ने ऐसा बयान दिया है जिसकी हर तरफ निंदा हो रही है। धनकड़ ने कहा है कि अगर हरियाणा में भाजपा की सरकार बनती है तो हरियाणा के कुंवारे लड़कों की शादी बिहार की लड़कियों से कराएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कोई कुंवारा नहीं रहेगा।

गौरतलब है कि हरियाणा में सेक्स रेशियो देश में सबसे कम है और यहां बड़ी संख्या में लड़के कुंवारे रह जाते हैं। 2011 की जनगनणा के मुताबिक हरियाणा में 1000 पुरुषों के मुकाबले 879 महिलाएं हैं।


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy