Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
राम मंदिर का निर्माण अब `विवाद का मुद्दा नहीं` -नजमा हेपतुल्ला

नई दिल्ली  भाजपा की वरिष्ठ नेता नजमा हेपतुल्ला ने कहा कि भाजपा के मुख्य मुद्दे में शामिल रहा अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण अब `विवाद का मुद्दा नहीं` रह गया और इसका समाधान इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले के मुताबिक होगा।

हेपतुल्ला ने कहा कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने अपने फैसले में हिंदुओं और मुस्लिमों के बीच जमीन का बंटवारा कर दिया है। स्वाभाविक है कि अब जो वहां मंदिर या मस्जिद बनाना चाहते हैं वे बना सकते हैं।

इलाहाबाद उच्च न्यायालय की तीन सदस्यीय पीठ ने 2010 में दिए गए फैसले में कहा था कि विवादित भूमि को तीन हिस्सों में बांटा जाए जिसका एक हिस्सा सुन्नी वक्फ बोर्ड को, दूसरा निर्मोही अखाड़े को और तीसरा हिस्सा `राम लला` को दिया जाए।

हेपतुल्ला ने कहा कि भाजपा के अन्य महत्वपूर्ण मुद्दे जम्मू एवं कश्मीर को विशेष हैसियत प्रदान करने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को खत्म करना और समान नागरिक संहिता लागू करने को नकारात्मक दृष्टि से नहीं देखा जाना चाहिए।


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy