Bookmark and Share 1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
स्पैमर भी हैं दिल्ली के कानून मंत्री

नई दिल्ली  दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती भले बिना किसी सबूत के अफ्रीकी महिलाओं पर देह व्यापार और नशे के कारोबार का आरोप लगाते हों और नैतिक पुलिस के तौर पर काम करते हों, लेकिन उनकी एक पहचान यह भी है कि वे और उनकी कंपनी खुद ही यौन शक्ति बढ़ाने वाली वियाग्रा या हर्बल वियाग्रा जैसी दवाओं के प्रचार करती रही है। जी हां, अगर आपका ईमेल एकाउंट है और उनमें आने वाले हर्बल वियाग्रा या दूसरी यौन शक्ति वर्धक दवाओं के प्रचार वाले स्पैम मेल से परेशान हैं तो हो सकता है कि आपकी परेशानी का एक कारण दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती भी हों!
स्पैम ईमेल की आवाजाही पर नजर रखने वाली दुनिया की सबसे मशहूर संस्था ने हाल में खुलासा किया है कि पूरी दुनिया में स्पैम की आवाजाही का ८० फीसदी हिस्सा भारत से भेजा जाता है क्योंकि भारत में स्पैमिंग को गैरकानूनी नहीं माना जाता है। ब्रिटेन की इस संस्था की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक भारत में तीन लोग स्पैम के कारोबार को कंट्रोल करते हैं, जिनमें पहला नाम सोमनाथ भारती का है। उनके अलावा हुसैन गांधी और डेनियल मनकानी का नाम लिया जाता है।
ब्रिटेन की संस्था स्पैमहाउस ने सोमनाथ भारती की फोटो भी जारी की है और यह भी बताया है कि उन्होंने दिल्ली आईआईटी से १९९७ में एमएससी किया हुआ है। यह भी बताया जा रहा है कि दुनिया के सबसे बड़े तीन स्पैमर्स में से एक पॉल आंगर और सोमनाथ भारती साझीदार हैं और दोनों टॉपसाइट्स नाम से स्पैमिंग का एक बहुत बड़ा नेटवर्क चलाते हैं। भारती की कंपनी मैडजेन के भी इस काम में शामिल होने की बात कही जा रही है। गूगल सर्च में सोमनाथ भारती स्पैमर सर्च करने पर ये सारी जानकारी मिल रही है।


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy