Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
पत्रकारों के मेधावी बच्चों को सम्मानित किया

लखनऊ !पत्रकारों के मेधावी बच्चों को सम्मानित किया          पुरस्कार केवल एक धनराशि नहीं, बल्कि यह आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है, मनोबल को बढाता है तथा विषम परिस्थितियों में भी अच्छा कार्य करने को प्रोत्साहित करता है। यह बात उत्तर प्रदेश विधान सभा के अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने आज यहां विधान भवन के सेन्ट्रल हाल में पत्रकारों के मेधावी बच्चों के लिए आयोजित सम्मान समारोह में कही। उन्होंने वर्ष २०१२ की हाईस्कूल और इण्टरमीडिएट परीक्षा में उत्तीर्ण पत्रकारों के २४ मेधावी बच्चों को २१००रुपये की पुरस्कार राशि का चेक अलग-अलग प्रत्येक बच्चे को भेंट करके तथा विधान भवन सचिवालय का प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर विधान सभा अध्यक्ष ने सभी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि पत्रकारों के बच्चे स्वयं परिश्रम कर के आगे बढ़ते हैं। उन्होंने इन बच्चों को और अधिक परिश्रम करने तथा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। समारोह के उपरान्त बच्चों ने विधान सभा के सभा मण्डप का अवलोकन भी किया। बच्चों को विधान सभा की कार्यवाही से भी अवगत कराया गया। समारोह में बच्चों के अभिभावक, प्रेस क्लब के अध्यक्ष रवीन्द्र कुमार सिंह, उ०प्र० श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष हसीब सिद्दीकी के अलावा अन्य पदाधिकारी तथा पत्रकार बन्धु उपस्थित थे।


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy