Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह की पत्नी को छेड़ा !

मंडला [ब्यूरो]। एडीशनल एसपी की पत्नी ने एसआई अरविंद सिंह दांगी व एसडीओपी कालरा के खिलाफ छेड़खानी शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता खुद सहायक सेनानी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह छावई की पत्नी रेखा सिंह सहायक सेनानी, 35 वीं [भारत रक्षित] वाहिनी बिसबल ने शिकायत में बताया कि पुलिस लाइन एनजीओ क्वार्टर में रविवार रात घर में तीन चार घंटी बजी। पूछने पर एसआई दांगी ने पहले एडिशनल एसपी साहब के बारे में पूछा और चले गए। इसके बाद फिर से घंटी बजाकर एसपी साहब द्वारा भेजे जाने का हवाला देकर दरवाजा खोलने को कहा।

आरोप है कि दरवाजा खोलते ही एसडीओपी कालरा व एसआई दांगी जबरन घर में घुस आए और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगे और छेड़छाड़ की। शिकायतकर्ता के अनुसार बदतमीजी का विरोध करने पर दोनों अफसर मुस्कुराते हुए नीचे चले गए और बहुत देर तक गाड़ी की लाइट जलाते रहे। घटना के थोड़ी देर बाद घर आए पति को उन्होंने सारी बात बताई।

झूठे आरोप

अरविंद सिंह दांगी थाना प्रभारी मंडला और आरएस कालरा एसडीओपी, मंडला ने बताया कि एडिशनल साहब की चेक गश्त ड्यूटी थी। एसपी साहब ने उनसे संपर्क करने भेजा था जहां वे घर पर सोते मिले। उन पर कार्रवाई न हो इसलिए ये आरोप लगाए गए।


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy