Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
कोहली का विराट शतक, भारत ने लंका में बजाया डंका


कोहली का विराट शतक, भारत ने लंका में बजाया डंका


कोलंबो.मैन आफ द मैच विराट कोहली (१२८*) के शानदार शतक और सुरेश रैना (५८*) के पांचवें विकेट के लिए १४६ रन की अविजित साझेदारी की बदौलत भारत ने श्रीलंका को ४६ गेंद शेष रहते छह विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में ३-१ से जीत ली। सीरीज का आखिरी वनडे चार अगस्त को खेला जाएगा। भारत की वनडे क्रिकेट में यह ४००वीं जीत है।
 
भारत ने ४२.२ ओवर में चार विकेट पर २५५ रन बनाकर श्रीलंका के आठ विकेट पर २५१ रन के स्कोर को पार कर लिया। कोहली और रैना के बीच १८.४ ओवर में १४६ रन की मैच विजयी अविजित साझेदारी हुई। रैना ने तिलकरत्ने दिलशान की गेंद पर भारत के लिए विजयी चौका मारा।
 
श्रीलंका के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत खराब रही और गौतम गंभीर पहले ही ओवर में लसित मङ्क्षलगा की यार्कर पर बोल्ड हो गए। वीरेन्द्र सहवाग ने २९ गेंदों में छह चौकों की मदद से तेजतर्रार ३४ रन बनाए। रोहित शर्मा लगातार चौथे मैच में नाकाम रहे और चार रन बनाकर नुवान प्रदीप की गेंद पर पगबाधा हो गए।
 
श्रीलंका की पारी में चार विकेट लेने वाले मनोज तिवारी ने ३८ गेंदों में दो चौकों की मदद से २१ रन बनाए। भारत का चौथा विकेट २४वें ओवर में १०९ केस्कोर पर गिर गया। ऐसे नाजुक हालात में कोहली और रैना ने जिम्मेदारी संभाली और अविजित शतकीय साझेदारी निभाकर भारत को जीत की मंजिल पर पहुंचा दिया।
 


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy