Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
'पत्थरदिल महिला' ने गरीबो के खून-पसीने की कमाई से बनाये स्मारक तथा पार.




जालौन [संतोष जायसवाल ] लोकसभा में बीजेपी और विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती को 'पत्थरदिल महिला' करार दिया। उन्होंने कहा कि माया ने जनता के खून-पसीने की कमाई को पत्थरों के स्मारक तथा पार्क बनवाने में खर्च करके इसका सबूत दिया है।

सुषमा ने कालपी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी स्वतंत्र देव सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि वैसे तो महिला का दिल बहुत नरम होता है, लेकिन जनता की गाढ़ी कमाई का धन पत्थरों पर खर्च करके मायावती ने दिखा दिया कि वह 'पत्थरदिल महिला' हैं।

उन्होंने कहा कि मायावती ने अपने हित के लिए प्रदेश में जात-पात का जहर फैलाकर समाज को बांटने का गुनाह किया है। सुषमा ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि उसकी अगुआई वाली सरकार का नेतृत्व कर रहे प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह देश के इतिहास के सबसे कमजोर प्रधानमंत्री हैं और चूंकि टू जी स्पेक्ट्रम, कॉमवेल्थ गेम्स तथा आदर्श सोसायटी जैसे बड़े घोटाले उनके ही कार्यकाल में हुए हैं लिहाजा उनका दामन भी साफ नहीं है।

उन्होंने मुलायम सिंह यादव की अगुआई वाली समाजवादी पार्टी (एसपी) पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि इस दल के शासनकाल में गुंडों तथा माफिया तत्व जिला प्रशासन से लेकर लखनऊ में बैठे उच्चाधिकारियों तक पर हावी हो जाते हैं। सुषमा ने मतदाताओं से बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर जनता को सुशासन मिलेगा और पिछली सरकारों से उनके किए का हिसाब भी लिया जाएगा।


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy