Bookmark and Share डिजिटल भुगतान से वैश्यावृत्ति के व्यापार में कमी के आंकड़ों से बौखलाये ,मोदी के दूत रविशंकर प्रसाद                मंत्री है या भ्रष्टाचारियों के दलाल                 मोदी के राज में पत्रकारों की आवाज की जा रही बंद, फिर भी चाटुकार बजा रहे बीन                एस्सार समूह ने केंद्रीय मंत्रियों और अंबानी बंधुओं के फोन टैप कराए                1500 करोड़ का घोटाला, राजभवन ने नहीं की कार्यवाही                फर्जी डाक्टरों का सरगना डॉ.अभिमन्यु सिंह                मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं भ्रष्टाचारियों के सरगना कहिए !                पद़माकर त्रिपाठी को डॉ. नही सफेद एप्रिन का गिद्ध कहिए !                    
साधना सिंह सहित महिला नेत्रियां जमकर नाचीं

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा में नेता और विदिशा से सांसद सुषमा स्वराज के राजघाट पर नृत्य करने पर भाजपा को नचनियों की पार्टी करार देने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अब क्या कहेंगे। आज राजधानी भोपाल में सावन उत्सव पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह, प्रदेश सरकार की महिला मंत्री रंजना बघेल व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला नेत्रियों सहित अन्य महिलाएं जमकर नाचीं।

किसी ने नागिन नृत्य किया तो कोई दूसरे गीतों पर ठुमके लगाने में पीछे नहीं रहीं। गीत-संगीत के बीच आयोजित सावन उत्सव में गूंजती धुनों के बीच महिलाएं थिरके बिना रह न सकीं। नागिन का गीत गूंजा तो साधना सिंह व महिला बाल विकास मंत्री रंजना बघेल ने जमकर नाग-नागिन नृत्य किया। बघेल जहां मुंह में रुमाल दबाकर सपेरा बन गईं तो वहीं साधना सिंह ने नागिन का रूप धर लिया। इसके बाद अन्य फिल्मी गीतों पर महापौर कृष्णा गौर व अन्य महिलाएं खूब नाचीं। एक तरफ नाच-गाना चला तो दूसरी ओर सावन के झूलों का भी इन महिलाओं ने आनंद उठाया।


Email (With coma separated ) :
You can Advertisment here
संपर्क करें      मेम्बेर्स      आपके सुझाव      हमारे बारे मे     अन्य प्रकाशन
Copyright © 2009-14 Swarajya News, Bhopal. Service and Private Policy